New Year 2017..

happy new year 2017..

पापा को आज नए साल पर क्या उपहार दूँ ?
तोहफे दूँ फूलों के या गुलाबो का हार दूँ?
मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा..
आप पर तो मैं अपनी जिंदगी ही वार दूँ




मेरी चाह हैं नया साल हो कुछ ऐसा
ना हो जिसमे कोई किसी का दिल दुखाने वाला

दुनिया में नहीं हैं, जिनका कोई
नया साल में हो उनको कोई गले लगाने वाला

उजड़ी हुयी आँखें, जिनकी ज़िन्दगी में हैं अँधेरा
नया साल हो उनके दुबारा सपने दिखाने वाला

तनहा और उदास लोगो के आशियानों में
नया साल हो खुशियो की बारिश करने वाला

दुःख, दर्द, दुश्मनी सब को मिटाकर
नया साल हो सबसे दोस्ती कराने वाला

ऐसी चाह मेरी, कुछ ऐसा हो साल आने वाला







कोई दूर हो जाता है मुझसे तो कोई बिछड़ जाता हैं
दर्द को आघोश में लिए, मेरा हर साल आता हैं !







Ho apko har shaam mubarak
Har chandni ki raat mubarak
Ess Nav Varsh 2017 ka
Har ek pal ho apko mubarak





12 mahino ka intejaar
Fir tum aate ho har saal
Dilo ke beech dooriyaa
Kuch palo ke liye hi sahi
Mita detein ho har saal

Har koi ek dusre se
Happy New Year
Kahne ko h bekaraar
Mehfilein zama dete ho
Nacha dete ho har saal

Gujre waqt ka andhera
Mita dete ho har saal
Nayi ummeedein
Naye armaan..
Sabke dilo mein









Comments