हिंदी मेसेज २०१७...

तेरे चेहरे को कभी भुला नहीं सकता.....!!!
तेरी यादों को भी दबा नहीं सकता.....!!!
आखिर में मेरी जान चली जायेगी.....!!!
मगर दिल में किसी और को बसा नहीं सकता.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


हम तुझे अपना ना बना सके मुद्दतों चाहने के बाद.....!!!
और किसी ने तुम्हे अपना बना लिया चन्द रश्में निभाकर.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


Tu Nathi To Aa Jagat Udas Laage 6.....!!!
Punam Ni Raatoy Mujne Aamas Laage 6.....!!!
Anu Anu Ma Jagatne Nihalu 6u Tane.....!!!
Nayan Ni Kiki Ma Pan Taaro Vaas Laage 6.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


Gam Ek Mithu Jer 6.....!!!
Chata Pito Jau Chu.....!!!
Raat Na Eakant Ma Khud Ne.....!!!
Aabad Karto Jau 6u.....!!!
Mane Kya Khabar 6
Pan Loko Kahe 6 K.....!!!
Unghma Pan Taru Naam Leto Jau 6u.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


सब कुछ लुटा दिया तेरी मुहब्बत में.....!!!
कमबख्त आसू ही ऐसे है जो खत्म नहीं होते.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


कटी पतंग का रुख़ था मेरे घर की तरफ़ मगर.....!!!
उसे भी लूट ले गये ऊँचे मकान वाले.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


चढ़ा है जब से इश्क का स्वाद जबां पे.....!!!
अल्फाज खुद ब खुद शायरी में बदलने लगे है.....!!!.....!!!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


अगर होता यकीं के तुम मिलने आओगे ख्वाब में तो.....!!!
वफ़ा की कसम आँखों में हम गुलाब की पत्तिया सजाकर सोते.....!!!

पति कंप्यूटर पर उलझा हुआ था.....!!! पत्नी रोमांटिक मूड में
थी.....!!!
पत्नी – I LOVE YOU
पति – hmmm.....!!! कोई नई बात हो तो बताओ
पत्नी – मै माँ बनने वाली हूँ
पति – अच्छा और कोई नई बात.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!

पत्नी (चिढ़कर) – बच्चे के बाप तुम नहीं हो !!!


@@@@@@@@@@@@@@@


पति कंप्यूटर पर उलझा हुआ था.....!!! पत्नी रोमांटिक मूड में
थी.....!!!
पत्नी – I LOVE YOU
पति – hmmm.....!!! कोई नई बात हो तो बताओ
पत्नी – मै माँ बनने वाली हूँ
पति – अच्छा और कोई नई बात.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!
.....!!!

पत्नी (चिढ़कर) – बच्चे के बाप तुम नहीं हो !!!


@@@@@@@@@@@@@@@


आप निगाहो से निगाहे ना मिलाइए.....!!!
नही तो बहुत बुरा हाल होगा.....!!!
बात अगर दिल तक आ जाएगी.....!!!
तो मेरे होठो पर आपका गाल होगा.....!!!


🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥


न दामन पे कोई छींटे.....!!!
न खंज़र पे कोई दाग़
तुम क़त्ल करते हो के करामात करते हो.....!!!.....!!!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी.....!!!
हजारो अपने है मगर याद तुम हीआते हो.....!!!
तन्हा_राजकुमार

तुम्हारा वो पुराना साथ अब न मिलेगा मुझे.....!!!
शायद इसलिए तेरी यादों के साथ सो रहा हूँ मैं।
सच में.....!!!जबसे हुए हो दूर तुम जिंदगी से मेरी.....!!!
कैसे कहूँ की कितना अकेला सा हो गया हूँ मैं।


@@@@@@@@@@@@@@@


टूट कर बिखर जाते है वो लोग
मिट्टी की दीवारो कि तरह.....!!!
जो खुद से भी ज्यादा किसी और से
मुहब्बत किया करते है.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


तुझे तो हमारी मोहब्बत ने मशहूर कर दिया बेवफ़ा
वरना तू सुर्खियों में रहे
तेरी इतनी औकात नहीं!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


"दीदार की 'तलब' हो तो नज़रे जमाये रखना 'ग़ालिब'
क्युकी.....!!! 'नकाब' हो या 'नसीब'.....!!!
सरकता जरुर है.....!!!"


@@@@@@@@@@@@@@@


उम्र भर चलते रहे
मगर कंधो पे आये कब्र तक.....!!!
बस कुछ कदम के वास्ते गैरों का अहसान हो गया.....!!!!
ये ना पूछ मैं शराबी क्यू हुआ
बस यूँ समझ ले गमों के बोझ से नशे की बोतल सस्ती लगी.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


उम्र भर चलते रहे
मगर कंधो पे आये कब्र तक.....!!!
बस कुछ कदम के वास्ते गैरों का अहसान हो गया.....!!!!
ये ना पूछ मैं शराबी क्यू हुआ
बस यूँ समझ ले गमों के बोझ से नशे की बोतल सस्ती लगी.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


रब ने नवाजा हमें जिंदगी देकर और हम शौहरत मांगते रह गये.....!!!
जिंदगी गुजार दी शौहरत के पीछे.....!!!
फिर जीने की मौहलत मांगते रह गये.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


रब ने नवाजा हमें जिंदगी देकर और हम शौहरत मांगते रह गये.....!!!
जिंदगी गुजार दी शौहरत के पीछे.....!!!
फिर जीने की मौहलत मांगते रह गये.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


दर्द की महफ़िल में एक शेयर हम भी अर्ज़ किया करते हैं.....!!!
न किसी से मरहम न.....!!! दुआओं कि उम्मीद किया करते हैं.....!!!
कई चेहरे लेकर लोग यहाँ जिया करते हैं.....!!!
हम इन आँसुओं को एक चेहरे के लिए पिया करते हैं|


@@@@@@@@@@@@@@@


एक टूटे हुए दिल की आवाज़ मुझे कहिए
सुर जिसमें है सब गम के.....!!! वो साज़ मुझे कहिए
मैं कौन हूँ और क्या हूँ किसके लिए ज़िंदा हूँ
मैं खुद भी नही समझी वो राज़ मुझे कहिए.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


सर झुकाने से नमाज़ें अदा नहीं होती.....!!!.....!!!.....!!!!!!
दिल झुकाना पड़ता है इबादत के लिए.....!!!.....!!!.....!!!!!!
पहले मैं होशियार था.....!!!
इसलिए दुनिया बदलने चला था.....!!!
आज मैं समझदार हूँ.....!!!
इसलिए खुद को बदल रहा हूँ।।


@@@@@@@@@@@@@@@


ऐ दोस्त बांध ले कफन मे बिस्की की बोतल.....!!!
कब्र मेँ बैठकर पीया करेगे.....!!!
इन लङकियो से तो मिली बेवफाई.....!!!
अब भूतनियो से सेंटिग किया करेंगे.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


ऑंखें तेरी अब मुझसे शर्माने लगी है.....!!!
जुबां भी तेरी अब लडखड्डाने लगी है.....!!! 
जो दिल में है तेरे वो कह ही दे.....!!!
हरकते तेरी ये सब मुझे सताने लगी है।


@@@@@@@@@@@@@@@


जीवन में सबसे बड़ी ख़ुशी उस काम को करने में है.....!!!
जिसे लोग कहते हैं कि तुम नहीं कर सकते हो।


@@@@@@@@@@@@@@@

समेट कर ले जा अपनी यादों के अधूरे किस्से.....!!!
ए दोस्त.....!!!
तेरी अगली चाहत में तुझे इनकी भी जरूरत होगी!!


@@@@@@@@@@@@@@@


"गम इस कदर मिला कि घबराकर पी गए हम.....!!!
खुशी थोड़ी सी मिली.....!!! उसे खुश होकर पी गए हम.....!!!
यूं तो ना थे हम पीने के आदी.....!!!
शराब को तन्हा देखा.....!!! तो तरस खाकर पी गए हम.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@



मित्रोँ पंकज उदास ने बरसों पहले बताया था कि
"चाँदी जैसा रँग है तेरा.....!!! सोने जैसे बाल।
एक तू ही धनवान है गोरी.....!!! बाकी सब कंगाल.....!!!.....!!!.....!!!।
अब जाकर देश को समझ आया कि
वो सोनिया जी की बात कर रहे थे.....!!!.....!!!।


@@@@@@@@@@@@@@@


आदमी के अच्छे और बुरे का पता उसके
जनाजे के पीछे की कतार से चलता है.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


दूसरोँ की अपेक्षा अगर आपको सफलता.....!!!
यदि देर से मिले तो निराश नही होना चाहिये
क्योँकि
मक़ान बनने से ज्यादा समय महल बनने मेँ लगता है ॥


@@@@@@@@@@@@@@@


मेरे ईश्वर हज़ारों ऐब हैं मुझमें.....!!! नहीं कोई हुनर बेशक़.....!!!
मेरी खामी को तू खूबी में तब्दील कर देना.....!!!
मेरी हस्ती है एक खारे समंदर सी मेरे दाता.....!!!
तू अपनी रहमतों से इसको मीठी झील कर देना!


@@@@@@@@@@@@@@@


महँगी से महँगी घड़ी पहन कर देख ली.....!!! 
वक़्त फिर भी मेरे हिसाब से कभी ना चला.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


किनारे पर तैरती लाश को देखकर ये समझ आया
बोझ शरीर का नही साँसों का था.....!!!

इस दिल की तसल्ली के लिए.....!!! बस इतना ही काफी है
जो हवा तुमको छूती है.....!!!
मैं उसमे सांस लेता हूँ.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


एक सफल व्यक्ति बनने की कोशिश मत करो.....!!!
बल्कि मूल्यों पर चलने वाला व्यक्ति बनो।

अल्बर्ट आइंस्टीन.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


मेरी आँखों के जादू से तुम अभी वाकिफ़ नही हो.....!!!
हम उसे भी जीना सिखा देते है.....!!!
जिसे मरने का शौक हो.....!!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


तकदीर को जब बदलना है.....!!!बदल जायेगी.....!!!.....!!!.....!!!
फिलहाल लगा हुआ हुँ आदत बदलने में''!


@@@@@@@@@@@@@@@


आँखों से आंसू न निकले तो दर्द बड जाता है.....!!!
उसके साथ बिताया हुआ हर पल याद आता है.....!!!
शायद वो हमें अभी तक भूल गए होंगे.....!!!
मगर अभी भी उसका चेहरा सपनो में नज़र आता है|


@@@@@@@@@@@@@@@


उन्होने एक दिन हमसे अजब सा सवाल कर डाला.....!!!
कि मरते तो मुझ पर हो तो फिर जिते किसके लिये हो.....!!!.....!!!??


@@@@@@@@@@@@@@@


जहासे तेरी बादशाही खत्म
होती है वहासे
मेरी नवाबी सुरु होती है


@@@@@@@@@@@@@@@


बात वफाओँ की होती तो
कभी ना हारते हम.....!!!.....!!!

खेल नसीबोँ का था
भला उसे कैसे हराते.....!!!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


तेरी सिर्फ एक निगाह ने खरीद लिया हमें.....!!!
बड़ा गुमान था हमें की हम बिकते नहीं.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


वो ज़हर देकर मारते तो दुनियां की नज़र में आ जाते.....!!!
अंदाजे कत्ल तो देखो.....!!! हमसे शादी ही कर ली।

हमारा दुश्मन बोला की मंहगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी मेरी.....!!!
मेने बोला की सस्ती तो हम रांड भी नहीं चोदते!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


ज़िन्दगी से मेरी आदत नहीं मिलती
मूझे जीने कि सूरत नहीं मिलती
कोई मेरा भी कभी हमसफ़र होता
मूझे ही क्यूँ मुहब्बत नहीं मिलती.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


कमाल का ताना दिया आज किसी ने मुझे.....!!!.....!!!
कि
लिखते तो खूब हो.....!!!.....!!!
समझा भी दिया करो ???


@@@@@@@@@@@@@@@


मेरी शायरी का शौक रखने वालों.....!!!
मुझे कभी आदत न बना लेना.....!!!
मैं वोह एक लहर हूँ.....!!!
जो ठहर जाने की चाहत नहीं रखता.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


मेरे अश्क़ भी हैँ इसमेँ.....!!!
ये शराब उबल न जाए।
मेरा जाम छुने वाले.....!!!
तेरा हाथ जल ना जाए.....!!!

कोई चायनीज लड़की अगर तुम्हारा मन चुरा कर ले जाये.....!!!
तो उसे क्या कहेंगे.....!!!.....!!!???
.....!!!
.....!!!
"मन्चुरियन" :-P


@@@@@@@@@@@@@@@


कुछ नही बदला उसके जाने के बाद इस जिंदगी में.....!!!
ऐ दोस्तों.....!!!
बस कल जिस जगह दिल हुआ करता था
आज वहा दर्द होता है.....!!!.....!!!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


अमीर तो हम भी थे दोस्तो.....!!! 
बस दौलत सिर्फ दिल की थी!
खर्च तो बहुत किया.....!!! 
पर गिनती सिर्फ सिक्को की हुई.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


अहसास के अंदाज़ बदल जाते है ।
वरना आँचल भी
उसी धागे से बनता है
और कफ़न भी .....!!!.....!!!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


जिन्दगी जला दी हमने जब जलानी थी.....!!!
अब धुएँ पर तमाशा क्यों
और राख पर बहस कैसी.....!!!

मुझे आज भी उसकी बेपनाह मोहब्ब्त रोने नहीं देती.....!!!
जो कहती थी पागल मेरी जान निकल जायेगी.....!!!
एक तेरे आँसू गिरने से पहले.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


कुछ तो धड़कता है.....!!!
रूक रूक कर मेरे सीने में.....!!!
अब खुदा ही जाने.....!!!
तेरी याद है या मेरा दिल.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


हमेशा नहीं रहते सभी चेहरे नकाबो मैं.....!!!.....!!!.....!!!.....!!!!
हर एक किरदार खुलता है कहानी ख़तम होने पर.....!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


ख्वाबोँ के टूटने से
दिल के टूटने तक.....!!!
कोई ऐसा दर्द बताओ
जो हमने सहा ना हो.....!!!!!


@@@@@@@@@@@@@@@


हर किसी के नसीब में कहाँ लिखी है चाहते.....!!!.....!!!
कुछ लोग तो आते हैं इस दुनिया में तनहाइयों के लिए.....!!!.....!!!!!
@@@@@@@@@@@@@@@

Comments