New Hindi Shayari 2017...


https://newadakala.blogspot.in/

 रेत पर नाम लिखते नहीं
रेत पर लिखे नाम कभी टिकते नहीं....!!!
लोग कहते हैं पत्थर दिल हैं हम
लेकिन पत्थरों पर लिखे नाम
कभी मिटते नहीं....!!!

@@@@@@@@@@

पलकोँ को झुका कर सलाम करते हैँ
इस दिल की दुआ आपके नाम करते हैँ....!!!
मऩ्ज़ूर हो तो मुस्करा देना यह दुनिया भी
आपकी मुस्कराहट के नाम करते हैँ....!!!

@@@@@@@@@@
साथ चलते-चलते कुछ लोग छोङ जाते है,
दोस्त बनाते फिर दूर हो जाते है....!!!
क्या आप भी शामिल हैँ उस भीङ मेँ,
जहाँ लोग अपना कहते फिर भूल जाते हैँ ....!!!
@@@@@@@@@@

यदि लायक आप नहीं तो
नालायक भी नहीं जनता....!!!
यह सब जानते हैं,भद्र हैं
यूँ रोने किम नहीं चलता....!!!
मुँह में बीन पिटारी साँप
खेल मदारी नहीं चलता....!!!
@@@@@@@@@@

आज मैनै प्यार का वो रूप देखा
जो खुदा किसी को ना दिखाये....!!!
जिससे बेइंतहा प्यार किया
उसी ने किसी और के लिये....!!!
बेरहमी से मेरा दिल तोड़ दिया....!!!

@@@@@@@@@@
तू जहाँ रहे वहाँ मेरी दुआओं की छाँव हो
वो शहर हो फिर चाहे गाँव हो....!!!
तुम्हे कभी कोई गम ना हो
बस यही दुआ है....!!!
तेरी खुशियां कभी कम ना हो....!!!

@@@@@@@@@@
निकली थी खुशियाँ तलाशने
इतने गम मिले
कि जिन्दगी बोझ सी लहने लगी....!!!

@@@@@@@@@@
मुझसे नफरत करने से पहले ....!!!
करीब से देखा तो होता तुमने
कितने दर्द से गुजर रही थी मैं....!!!

@@@@@@@@@@
मुझसे नफरत करने से पहले
करीब से देखा तो होता तुमने....!!!
कितने दर्द से गुजर रही थी मैं....!!!

@@@@@@@@@@
तू जहाँ रहे वहाँ मेरी दुआओं की छाँव हो
वो शहर हो फिर चाहे गाँव हो....!!!
तुम्हे कभी कोई गम ना हो
बस यही दुआ है....!!!
तेरी खुशियां कभी कम ना हो....!!!

@@@@@@@@@@
आज मैनै प्यार का वो रूप देखा
जो खुदा किसी को ना दिखाये....!!!
जिससे बेइंतहा प्यार किया
उसी ने किसी और के लिये....!!!
बेरहमी से मेरा दिल तोड़ दिया....!!!

@@@@@@@@@@
साथ चलते-चलते कुछ लोग छोङ जाते है,
दोस्त बनाते फिर दूर हो जाते है....!!!
क्या आप भी शामिल हैँ उस भीङ मेँ,
जहाँ लोग अपना कहते फिर भूल जाते हैँ....!!!

@@@@@@@@@@
पलकोँ को झुका कर सलाम करते हैँ
इस दिल की दुआ आपके नाम करते हैँ....!!!
मऩ्ज़ूर हो तो मुस्करा देना यह दुनिया भी
आपकी मुस्कराहट के नाम करते हैँ.....!!!
@@@@@@@@@@

जल से पतला Gyan है
पाप भुमी से भारी....!!!
क्रोध अगन से तेज है
कंलक काजल से काली....!!!

@@@@@@@@@@
दिल में आता है कि
बता दूँ सारे जहान को आज....!!!
कि तुझसे मिलके
कितना खिल उठी हूँ मैं..💞....!!!
@@@@@@@@@@

तेरे इश्क़ की ख़ुश्बू से
महक उठी हूँ मैं
बेरंग सी ज़िंदगी थी मेरी....!!!
तेरे इश्क़ की चाहत में
चहक उठी हूँ मैं.. 💞....!!!

@@@@@@@@@@
बागो - बहारो में तुम ही अच्छे लगे
लेकिन इसमें मेरा कोई कसुर नहीं....!!!
कसुर हैं तो सिर्फ इस दिल का
जिसे हजारो में तुम ही अच्छे लगे....!!!
@@@@@@@@@@

तेरी ऐक निगाह की बात है
मेरी जिंदगी का सवाल है....!!!
मेरी शाम है, तेरी जुस्तजू
मेरी सुबह, तेरा ख्याल है......!!!

@@@@@@@@@@
ये 2000 हजार का नोट पचपन में
बहुत शरीफ था....!!!
हमे क्या पता था की बड़ा होकर....!!!
विरोधियों की ऐसे कमर तोड़ेगा
अब वे रोज उल्हाने देते हैं बेचारे....!!!

@@@@@@@@@@
अर्ज किया है
एक बार दिखो तो सही, नजरों में
उतारूँ तुम्हे....!!!
गर में सौ भी जाऊं तो, ख्वाबों में
पुकारूँ तुम्हे....!!!
@@@@@@@@@@

नफरत की वादियों से हो दूर एक बसेरा
शामें जंहा सुहानी,रंगीन हो सवेरा....!!!
उड़ना खुली हवा में ओ बेजुबां सिखा दे
कहते है प्यार किसे,पंछी जरा बता दे....!!!

Comments