promice day shayari in hindi..2017


   तुम उदास उदास से लगते हो,
    कोई तरकीब बताओ मानाने की,
    प्रॉमिस है तुमसे मैं जिन्दगी गिरवी रख सकता हूँ,
    तुम कीमत बताओ मुस्कुराने की…
  
    बातों-बातों में दिल ले जाते हो,
    देखते हो इस तरह जान ले जाते हो…
    अदाओ से अपने इस दिल को धरकाते हो,
    अदाओ से अपने इस दिल को धरकाते हो,
    लेकर बाहों में सारा जहा घुमाते हो |

ना करते तुम कोई वादा पूरा,
ना करते कोई इरादा पूरा,
साथ निभाने की बात करते हो,
पहले प्यार तो करलो पूरा,
ये वादा है मेरा तुमसे आज,
छोड़ेंगे ना कभी तुम्हारा साथ…!!

    मन-ही-मन करते हो बाते,
    मन-ही-मन करते हो बाते,
    दिल की हर बात कह जाते हो…
    एक बार लेलो बाहों में अब तो सजना,
    यही बात कर बार कहते कहते रुक जाते हो |
    देखा है जबसे तुमको मेरा दिल नही है बसमे,
    जी चाहता है तोड़ दूँ दुनियां की सारी रस्मे ||

इस जहाँ में हमें कोई ऐसा मिल जाता,
प्यार में किया वादा और मेरा अरमान पूरे कर देते,
काश चाहने वाले हमेशा चाहने वाले ही रहते,
मगर लोग अकसर बदल जाते है,
दावे करने के बाद ||
हैप्पी प्रॉमिस डे 2017

    तेरा हाथ चाहती हूँ तेरा साथ चाहती हूँ,
    बाहों में तेरी रहना में दिन रात चाहती हूँ ||

    आने का वादा तो कर लेते हो,
    पर निभाना भूल जाते हो…
    लगा कर आग़ दिल मैं आप,
    बुझाना भूल जाते हो..!

    लगजा गले फिर यह हसीन रात हो या ना हो,
    शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो या ना हो ||

    वादा करते हैं दोस्ती निभाएंगे,
    कोशिश यही रहेगी तुझे ना सतायेंगे.
    ज़रूरत पड़े तोह दिल से पुकारना,
    मर भी रहे होंगे तो मोहलत लेकर आयेंगे !
    प्रॉमिस डे की शुभकामनाएँ ||

इस जहाँ में हमें कोई ऐसा मिल जाता…
प्यार में किये वादे और मेरे अरमान पुरे कर देते…
काश चाहने वाले हमेसा चाहने वाले ही रहते.
मगर लोग अकसर बदल जाते है वादा करने के बाद…!!!
HAPPY PROMISE DAY

एक साल और गुजर गया इस इन्तेजार में…
वो निभाएगा अपना वादा किया था जो प्यार में…
मजबूरियों के नाम पे दमन बचा गए वो…
जिसने प्यार में वादे वफ़ा का किया था…!!!
HAPPY PROMISE DAY

मेरा वादा है ये तुमसे की तुम्हे इतना प्यार दूंगा…
की दुनिया में कही भी मोहब्बत के हवाले से…
जो बात निकलेगी हमारा नाम जरूर आएगा…!!!
HAPPY PROMISE-DAY

ज़िन्दगी में सारे दर्द गम हुए…
तेरे आ जाने से प्यार के सिलसिले सुरु हुए..
तू मिला है तो अब ये गम है…
प्यार ज्यादा है मगर तेरा एतबार ही कम है…!!!
HAPPY PROMISE DAY

Comments