Whatsapp Jokes in Hindi ...2017


Whatsapp Jokes in Hindi    

पति ने पत्नी को मेसेज भेजा-
‘मेरी जिंदगी इतनी प्यारी, इतनी खूबसूरत बनाने के लिए
तुम्हारा शुक्रिया।
मैं आज जो भी हूं, सिर्फ तुम्हारी वजह से हूं। तुम मेरे जीवन
में एक फरिश्ता बनकर आई हो और तुमने ही मुझे जीने का
मकसद दिया है। लव यू …’
.www.newadakala.blogspot.com
पत्नी ने रिप्लाई किया-
.
‘मार लिया चौथा पैग??? आ जाओ घर कुछ नही कहूँगी। :
.
“पति – बाहर खड़ा हूँ , गेट खोल दे “😝😝😝😂😂😂

www.newadakala.blogspot.com

भला हो गर्मी के मौसम का कम से कम इसी बहाने,

देश की बहू बेटियाँ सर से पल्ला ओढ़ कर तो चल रही है!  🙂 😆

 www.newadakala.blogspot.com

एक बार ‪#‎मायावती‬ भाषण दे रही थी बोली – मैने सारी दुनिया देख रखी है,

अौर दुनिया के # कौने कौने मै जा चुकी हुं,

इतनै मे भीङ में बेठै प्रशांत नै कहा क्यो झुठ बोलती हो,

कभी सुसराल गयी है…क्या 😀😀😆😂😆

 www.newadakala.blogspot.com

आज मैंने इक दोस्त के 3 बार फोन करयो उने एक बार भी नी उठायो,

फिर मैेने एक मैसेज भेज्यो “वा थारा नम्बर मांगी री थी”,

30 बार फोन अई गयो अब मैं नी उठई रियो हूँ.  😜😝😁


www.newadakala.blogspot.com


आज अमेरिका की लड़किया लड़ाकू विमान चला रही हैं और

हमारे देश कि लड़किया अभी तक ये पूछने में व्यस्त है की

” मेले बाबू ने खाना खाया ” 👄😘


 www.newadakala.blogspot.com


Employee : “हेलो बॉस, मुझे टेररिस्ट ने पकड़ लिया है,

दोनों हाथ काट दिए, आँख फोड़ दी, किडनी निकाल ली ”

Boss : देख ले…. हो सके तो आजा, आज Audit है. 😝😝😝

 www.newadakala.blogspot.com

Wife -आप मुझे रानी क्यों बोलते हो,

Husband- क्योंकि नौकरानी लम्बा शब्द हो जाता है, 😜

Wife गुस्से से 😡 : तुम्हे पता है कि में तुम्हे “जान” क्यों बोलती हूँ,

Husband: नहीं.. बताओ तो जरा

Wife: “जानवर” लम्बा शब्द हो जाता है इसलिए सिर्फ “जान” बोल देती हूँ. 😝😜😝😜


www.newadakala.blogspot.com

पापा और 12 साल का बेटा एक होटल में गए,

पापा- वेटर एक बियर 🍺 और एक आईसक्रीम लाओ 🍦,

बेटा – आईसक्रीम 🍦 क्यों पापा, आप भी बियर 🍺 लीजिये ना,

दे..चप्पल 👟..पे..चप्पल 👟.

www.newadakala.blogspot.com

संता 👔 एक बड़ी कंपनी में इंटरव्यू देने गया ,

बॉस – बधाई 👏 हो, आप को सलेक्ट कर लिया गया है ,

आपकी सैलरी पहले साल 6 लाख /साल होगी,
www.newadakala.blogspot.com
फिर अगले साल बढाकर 10 लाख /साल कर दी जाएगी ,

संता बैग उठा के जाने लगा 😳 ,

बॉस -क्या हुआ ? संता – मैं अगले साल ही आऊंगा बॉस बेहोश 😃😜😝😂®
 www.newadakala.blogspot.com

एक लड़का अचानक लड़की देखकर शायर बन गया, 😂

” लफ्ज़ तेरे, गीत मेरे, ग़ज़ल कोई सुना डालू क्या ? “

लड़की बोली ” हाथ मेरे, गाल तेरे, कान के निचे बजा डालू क्या ? 😝😜😁


Comments